अंगिका के अतिथि शिक्षक अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 17 मार्च को होगा

अतिथि शिक्षकों के लिए साक्षात्कार 26 फरवरी से
Publish Date:Wed, 21 Feb 2018 03:42 PM (IST)

भागलपुर। तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय प्रशासन ने अतिथि शिक्षकों के साक्षात्कार के लिए तिथि निर्धारित कर दी गई है। इस आशय की अधिसूचना कुलसचिव द्वारा मंगलवार को जारी की गई है।

विषयवार संबधित अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 26 फरवरी से शुरू होकर 17 मार्च तक चलेगा। जारी अधिसूचना के अनुसार जंतु विज्ञान के अभ्यर्थियों के लिए साक्षात्कार की तिथि 26 फरवरी निर्धारित की गई है।

इसी तरह वनस्पति विज्ञान के लिए 26 फरवरी, भौतिकी के लिए 27 फरवरी, रसायन 27 फरवरी, गणित और आइआरपीएम 28 फरवरी, राजनीति विज्ञान और अंबेडकर विचार छह मार्च, फिलास्पी और मानव शास्त्र सात मार्च, इतिहास आठ मार्च, अर्थशास्त्र और ग्रामीण अर्थशास्त्र नौ मार्च, मनोविज्ञान और गृहविज्ञान दस मार्च, अंग्रेजी और हिन्दी 12 मार्च, उर्दू और लॉ 13 मार्च, वाणिज्य 14 मार्च, संस्कृत और भूगोल 15 मार्च, समाजशास्त्र 16 मार्च और अंगिका के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 17 मार्च को होगा।

साक्षात्कार के बाद अतिथि शिक्षकों की बहाली टेम्परोरी किया जाएगा। इन शिक्षकों का भुगतान कहां से होगा इसपर विश्वविद्यालय प्रशासन विचार कर रहा है। हालांकि राज्य सरकार के पास विवि जो बजट भेजने वाला है, उसमें अतिथि शिक्षकों को शामिल किया गया है।

(Source- https://www.jagran.com/bihar/bhagalpur-interview-form-26-feb-for-guest-teacher-17552223.html)